बिहार पॉलिटेक्निक परीक्षा की तिथि घोषित, टल सकता है स्नातक पार्ट एग्जाम

0

पटना : बीसीईसीई की ओर से आयोजित बिहार पॉलिटेक्निक लिखित परीक्षा 2022 की नई तिथि घोषित कर दी गई है। यह परीक्षा इस महीने के 30 और 31 तारीख को ली जाएगी। इसको लेकर एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। इस परीक्षा को लेकर वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित स्नातक पार्ट 2 सत्र 2019- 2022 की परीक्षा 1 दिनों के लिए निलंबित कि जा सकती है।

बीसीईसीई परीक्षा के लिए कई कॉलेजों को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। ऐसे में इन कॉलेजों में हो रही पार्ट 2 की परीक्षा कैंसिल की जाने की पूरी संभावना है। बता दें कि, स्नातक पार्ट 2 की परीक्षा 30 जुलाई को प्रथम पाली में जिन विषयों की परीक्षा होनी है उसमें बॉटनी और संगीत शामिल है। जबकि दूसरी पाली में विज्ञान और कला संकाय के विद्यार्थियों का गणित की परीक्षा होने वाली है, लेकिन अब ऐसा उम्मीद जताया जा रहा है कि इन परीक्षाओं को कैंसल किया जा सकता है।

swatva

बताया जा रहा है वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित आयोजित स्नातक पार्ट 2 सत्र 2019- 2022 की परीक्षा के मुख्य विषयों की परीक्षा हो चुकी है। वर्तमान में सब्सिडरी की परीक्षा ली जा रही है। ऐसे में 26 जुलाई से लेकर 4 अगस्त तक इन विषयों की परीक्षा होगी। लेकिन, अब पॉलिटेक्निक की परीक्षा होने के कारण 30 को होने वाली स्नातक की परीक्षा 5 अगस्त को हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here