न्यू मॉडर्न स्कूल के प्रांगण में सावन महोत्सव का मनमोहक आयोजन

0

– नर्सरी एवं यूकेजी के नन्हे कलाकारों ने बिखेरे अपनी प्रतिभा के जलवे

नवादा नगर : सावन माह के आध्यात्मिक वातावरण में न्यू मॉडर्न इंग्लिश स्कूल, न्यू एरिया, नवादा के बहुद्देश्यीय सभागार में सावन मास के प्राकृतिक सौंदर्य को समर्पित सावन महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें नर्सरी एवं यूकेजी कक्षा के नन्हे मुन्ने विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और अपने मनमोहक नृत्य-संगीत से एवं साज-सज्जा से उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया।

swatva

महोत्सव का विधिवत शुभारंभ मॉडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ. अनुज कुमार के कर-कमलों से दीप प्रज्वलित करके किया गया। इस अवसर पर उन्होंने महोत्सव में भाग ले रहे सभी बाल-कलाकारों एकं उनके प्रशिक्षक शिक्षकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि नर्सरी एवं यूकेजी के नन्हें बच्चों की भोली-भाली प्रस्तुतियाँ मंत्रमुग्ध करने वाली हैं। ऐसे कार्यक्रमों में भाग लेने से बच्चों में बहुमुखी प्रतिभा का विकास होता है।

सावन मास की हरियाली को समर्पित कार्यक्रम में अपने नृत्य-संगीत की प्रस्तुतियों से सुमेधा, कुशाग्र, नव्या, याचिका, अन्वी, रितिका, दृष्टि, काव्या, अभिराज, आरव, ऋषभ एवं निशिता ने चार चाँद लगा दिए। उपस्थित दर्शकों ने कार्यक्रम को खुले दिल से सराहा और नन्हे-मुन्ने कलाकारों के बेहतरीन प्रस्तुतियों की खुले दिल से भूरी भूरी प्रशंसा की। कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय की प्राचार्या वीना बरनवाल, शिक्षिकाओं माधवी कपूर, मिस स्वीटी, अंजलि मैम एवं सुशील सर आदि की सक्रिय भूमिका सराहनीय रहा।

विशाल कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here