ललन ने बुलाई JDU विधायकों की बैठक, हो सकता है बड़ा निर्णय

0

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने विधायकों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जेडीयू विधायकों की बैठक बुलाई है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि पिछले कुछ अर्से में नीतीश कुमार को छोड़कर जेडीयू विधायकों को राष्ट्रीय अध्यक्ष की बैठक में बुलाया गया हो। बैठक में किन मसलों पर चर्चा होनी है फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है।

बताया जा रहा है कि, ललन सिंह विधायकों से यह सवाल करेंगे कि क्या उन्हें विधानसभा स्तर पर किन परेशानियों का सामना करना पड़ है। इसके साथ ही सरकार की योजनाओं का लाभ उनके क्षेत्र तक पहुंच पा रहा है या नहीं। इसके अलावा अधिकारियों का रवैया विधायकों के प्रति कैसा है, इसी के आधार पर कई बड़े बदलाव संगठन के स्तर पर किए जा सकते हैं।

swatva

जानकारी के अनुसार जनता दल यूनाइटेड के विधायकों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह देखेंगे कि विधायकों का तालमेल जिला अध्यक्षों और प्रखंड अध्यक्षों तक किस तरह बना हुआ है। संगठन में सामंजस्य की कमी तो नहीं है। तालमेल बनाकर संगठन को कैसे धारदार बनाया जाए और आपसी कलह को कैसे दरकिनार रखते हुए पार्टी को मजबूत बनाया जाए, ललन सिंह इस पर मंथन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here