अनंत सिंह की पत्नी ने कहा – सरकार के दवाब में जजमेंट, हाईकोर्ट पर भरोसा

0

पटना : मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास से इंसास राइफल, मैगजीन और बुलेट प्रूफ जैकेट बरामद हों के मामले में उन्हें 10 साल की सजा सुनाई गई है। अब इस मामले में अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी की प्रतिक्रिया सामने आई है। नीलम देवी ने कहा कि यह जजमेंट सरकार के दबाब में आया है। आगे हम हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। न्यायपालिका पर मुझे पूरा भरोसा है कि हमें न्याय जरूर मिलेगी।

नीलम देवी ने कहा कि विधायक जी को न्याय जरूर मिलेगा। जनता मालिक है हम जनता की अदालत में जाएंगे। अभी चुनाव की तैयारी चल रही है। अभी हम चुनाव लडेंगे। राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने का निर्णय हमने लिया है। नीलम देवी ने कहा कि जनता सब जानती है, विधायक जी के साथ अन्याय हुआ है। हम जनता के सेवक हैं और अंतिम सांस तक जनता की सेवा करेंगे। इसके आगे उन्होंने बताया कि विधायक अनंत सिंह की तबियत बिगड़ी हुई है, उनको कल ही पानी चढ़ाया गया है। अब एमपी/ एमएलए कोर्ट ने जो सजा सुनाई है, उसको लेकर हाईकोर्ट से अपील की जाएगी।

swatva

इधर, अनंत सिंह ने भी आज एमपी/ एमएलए कोर्ट से बाहर आने पर मिडिया के सवालों पर जबाव देते हुए कहा कि यह सरकार के लाए हुए जज हैं। इनकी 19 महीने से बदली नहीं हुई है। यह जज नहीं सरकार के पिट्ठू थे। अनंत सिंह ने कहा कि मुझे हाई कोर्ट पर भरोसा है यदि जरूरत पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट तक भी जाएंगे।

इसके आगे उन्होंने कहा कि पुलीस सरकार का नौकर होता है, इसमें उनका कुछ दोष नहीं है, हमारी लड़ाई सरकार से है पुलीस से नहीं। हमको जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। हम 20 साल से घर नहीं गए हैं, पटना में ही रहते हैं इसके बाबजूद मुझे फंसा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here