नेता बनेंगे दामाद जी! राबर्ट वाड्रा ने राजनीति में आने के दिये संकेत

0

नयी दिल्ली : कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद जी राजनीति में इंट्री लेने वाले हैं। दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने राजनीति में आने की बात कही। इस दौरान राबर्ट वाड्रा ने कहा कि जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। भाजपा को जब भी लगता है कि लोग उनकी नीतियों से दुखी हैं तो वे गांधी परिवार को परेशान करना शुरू कर देते हैं। इसलिए देश में बदलाव की जरूरत है। अगर लोगों को लगता है कि मैं देश में बदलाव ला सकता हूं तो मैं राजनित में जरूर आऊंगा।

वाड्रा ने ईडी द्वारा उनकी सास सोनिया गांधी से पूछताछ की वजह महंगाई और जीएसटी के विरोध से लोगों का ध्यान हटाने के लिए की जा रही कार्रवाई बताया। उन्होंने कहा कि लोग जीएसटी से दुखी हैं और आजकल कारोबारियों को आयकर विभाग से ज्यादा ईडी के नोटिस मिल रहे हैं। वाड्रा ने यह भी कहा कि वे गांधी परिवार के साथ खड़े हैं। अगर सभी को सरकार हिरासत में लेती है तब कोई तो बाहर होना चाहिए जो कि अन्याय के खिलाफ लड़े।

swatva

इधर कांग्रेस ने सोनिया गांधी से ईडी पूछताछ के विरोध में देशभर में विरोध प्रदर्शन किया। राजस्थान सीएम गहलोत और रणदीप सुरजेवाला ने इसे दमनकारी नीति करार दिया। कांग्रेस का कहना है कि सोनिया गांधी से कुछ जानना था तो ईडी को उनके घर जाना चाहिए था। गांधी परिवार के साथ सरकार और एजेंसियां गलत कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here