शादी के साथ बना 7 बच्चों का बाप, पंचायत ने कराई शादी

0

पटना : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक विचित्र मामला सामने आया है। यहां के पंचायत ने 4 बच्‍चों के पिता को 3 बच्‍चों की विधवा मां से शादी करवा दी। शादीशुदा पुरुष ने भरी पंचायत में विधवा की मांग में सिंदूर भरा और एक-दूसरे को वरमाला भी पहनाई। अब इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और इस शादी की चर्चा हर तरफ होने लगी। दिलचस्‍प बात यह है कि, दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।

दरअसल, मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के ढेढ़ौल गांव में विचित्र शादी का मामला सामने आया है। पंचायत ने एक 45 वर्षीय शादीशुदा पुरुश एतवारी मांझी की शादी 38 वर्ष की विधवा महिला रीता देवी से करवा दी। इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। एतवारी मांझी 4 बच्चों का बाप है, जबकि महिला रीता देवी 3 बच्चे की मां हैं। उनके पति की 7 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। जिसकी भनक स्थानीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों को लग गई और इसके बाद इन दोनों से इस बाबत पूछताछ की गई। मामला सही निकलने पर भरी पंचायत में एतवारी से रीता देवी की मांग में सिंदूर भरवा दिया गया।

swatva

जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच करीब 5 साल से प्रेम संबध था। बताया जाता है कि महिला की एक बेटी की शादी भी पिछले वर्ष एतवारी ने अपने खर्चे पर कराया था। दोनों के इस रिश्ते से रीता के ससुराल वाले नाराज हो गए थे और उन्होंने रीता को बच्चों के साथ घर से निकाल दिया था। इसके बाद रीता आम के एक बागान में रह कर किसी तरह गुजर बसर कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here