खतरे में नूपुर की जान, पटना टेरर मॉड्यूल और पाकिस्तानी घुसपैठिये से मिले सबूत

0

नयी दिल्ली/पटना : पैगंबर पर विवादित टिप्पणी के मामले में भाजपा से निलंबित पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की जान को बड़ा खतरा है। पटना से लेकर पाकिस्तान तक से इसके सबूत मिल रहे हैं। यह टिप्पणी आज सुप्रीम कोर्ट में नूपुर शर्मा के वकील ने राहत के लिए दाखिल नई याचिका में कही है। नूपुर की जान पर खतरा किस कदर बढ़ा है इसका सबूत बिहार में पकड़े गए पटना टेरर मॉड्यूल के आतंकियों से मिले। PFI से जुड़े गिरफ्तार अतहर परवेज के मोबाइल फोन से पुलिस को नूपुर शर्मा के दिल्ली वाले घर का पता मिला है। इसके बाद देशभर में सनसनी फैल गई है।

पटना में धराये अतहर के फोन में मिला घर का पता

बिहार पुलिस के अनुसार पटना टेरर मॉड्यूल की जांच में रोज नए खुलासे और जानकारियां मिल रही हैं। पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि अतहर परवेज के मोबाइल की जांच में पुलिस को नूपुर शर्मा के दिल्ली वाले घर का पता मिला। इसके बाद उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई।

swatva

राजस्थान में दबोचा गया पाकिस्तानी कट्टरवादी

उधर राजस्थान के गंगा नगर में अंतर्राष्ट्रीय बॉर्डर से भी बीएसएफ ने एक पाक घुसपैठिये को पकड़ा है। उससे पूछताछ में पता चला कि वह नूपुर शर्मा की हत्या के लिए भारत में दाखिल हुआ है। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया गया। दिल्ली में नूपुर शर्मा की सुरक्षा भी सरकार ने काफी बढ़ा दी है। नूपुर शर्मा के वकील ने भी आज सुप्रीम कोर्ट में इन दोनों घटनाओं—पटना टेरर मॉड्यूल और गंगानगर में धरे गए पाक घुसपैठिये का जिक्र किया। उन्होंने यह भी दलील दी कि कोर्ट की नूपुर शर्मा पर टिप्पणी के बाद जान का खतरा और बढ़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here