कुशल कार्यशैली के लिये पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र चौरसिया सम्मानित

0

बाढ़ : कुशल कार्यशैली के लिये बाढ़ नगर थाना क्षेत्र के पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र चौरसिया को पटना जिला ग्रामीण एसपी द्वारा सम्मानित किया गया। बाढ़ अनुमंडल के नगर थाने में तैनात तेज तर्रार एवं बहादुर सहायक अवर निरीक्षक राजेंद्र कुमार चौरसिया को पटना जिले के ग्रामीण एसपी ने जून माह में सर्वाधिक अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने का कीर्तिमान बनाने के लिये 750 की राशि देकर पुरस्कृत किया है।

मालूम हो कि राजेंद्र कुमार चौरसिया ने एक दर्जन से अधिक फरार शातिर बदमाशों को एक माह के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया। उनकी इस बेहतर कार्यशैली को लेकर बदमाशों में हड़कंप मच गया है। कई उलझे हुये आपराधिक मुकदमे को बेहतर तरीके से सुलझाने में चौरसिया को महारत हासिल है। इसको लेकर कई बार थाने में तैनात अन्य सहकर्मियों द्वारा भी उनसे सलाह मशविरा लिया जाता है तथा उनके मनोबल बनाए रखने को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत करने की पुलिस महकमे की महत्वपूर्ण योजना को अमलीजामा पहनाने से क्राइम ग्राफ में भी कमी देखी जा रही है।

swatva

वहीं, चौरसिया के अलावे ग्रामीण एसपी द्वारा कुशल कार्यशैली के लिये क्रमशः बाढ़ नगर थाना के सअनि दीनानाथ राय, पंडारक थाना के सअनि राहुल कुमार सिंह, मोकामा थाना के पुअनि विकास भारती, घोसवरी थाना के सअनि रुस्तम खां, सम्यागढ़ ओपी के राम कुमार दास को भी 750 रुपये की राशि देकर पुरस्कृत किया गया है। ग्रामीण एसपी के इस सराहनीय कदम से पुलिस पदाधिकारियों में काफी उत्साह है।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here