नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा 2022 में मॉडर्न रेसिडेंशियल पब्लिक स्कूल लाइनपार मिर्जापुर के विद्यार्थियों ने पाई सफलता

0

नवादा नगर : सफलता के लिए लक्ष्य निर्धारित कर के प्रयास करना होता है. उक्त बातें नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा 2022 में सफल होने वाले विद्यार्थियों ने कही। मॉडर्न रेसिडेंशियल पब्लिक स्कूल लाइनपार मिर्जापुर के विद्यार्थी सागर मेहता, बसंत कुमार, सिमरन राज एवं सृष्टि कुमारी ने नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा में सफलता प्राप्त की है।

निदेशक रामचंद्र सोनी के नेतृत्व में सभी सफल विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा में विद्यालय के 4 विद्यार्थियों को एक साथ सफलता प्राप्त करने पर स्कूल परिवार के सदस्य गदगद दिखे। स्कूल में सभी सफल विद्यार्थियों के सम्मान के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। निदेशक के नेतृत्व में आयोजित किया गया सम्मान समारोह में सभी विद्यार्थियों ने अपने तैयारी से जुड़े अनुभवों को साझा किया।

swatva

विद्यार्थियों ने कहा कि पढ़ाई के लिए सही दिशा में किया गया प्रयास और शिक्षकों के मार्गदर्शन में काफी बड़ी भूमिका निभाई है। सर के द्वारा शुरू किए गए सुपर थर्टी कार्यक्रम का लाभ हम लोग को मिला है। स्कूल परिवार के सदस्यों ने सभी सफल विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई दी। मौके पर सभी शिक्षक और कर्मी मौजूद रहे।

विशाल कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here