भाषण में अटके तेजस्वी को PM मोदी ने दी योग की सलाह…थोड़ा वजन कम करो!

0

पटना : पीएम मोदी के पटना दौरे के दौरान जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भाषण पढ़ने में अटक गए तब प्रधानमंत्री ने उन्हें बिहार से रवाना होते-होते एक काफी अहम सलाह दे डाली। प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस्वी से कहा कि योग करो। थोड़ा वजन कम करो। इसे घटाओ। पीएम की इस सलाह पर तेजस्वी यादव भीड़ के बीच मोदी जी के पीछे चलते हुए चुपचाप मुस्कुराने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने भी जब पीएम मोदी की तेजस्वी को दी गई यह नेक सलाह सुनी तब सब चौंक गए।

रवानगी के वक्त कही ये बात

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल देर शाम बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह में शिरकत करने पटना आये थे। इस दौरान मंच पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने संबोधन के दौरान भाषण में अटकने लगे। समारोह समाप्त होने के बाद जब पीएम मोदी पटना से रवाना होने लगे तब तेजस्वी भी उनके पीछे—पीछे चल रहे थे। इसी दौरान पीएम मोदी ने तेजस्वी को योग करने और वजन कम करने की सलाह दी।

swatva

प्रधानमंत्री ने इस दौरान तेजस्वी से उनके पिता लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा। इस सारी बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव पीएम मोदी के इस अभिभावकत्व पर मुस्कुरा रहे थे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी पटना हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here