इंतज़ार खत्म, मंगलवार से बुधौल बस पड़ाव से होगा वाहनों का परिचालन

0

नवादा : जिला पदाधिकारी के निर्देशानुसार नवादा शहर के अन्दर से परिचालित बसों को 12 जुलाई की सुबह बुधौल बस स्टैंड से परिचालित किया जाएगा। इसके तहत एसडीओ उमेश कुमार भारती एवं एसडीपीओ उपेन्द्र प्रसाद द्वारा संयुक्त आदेश जारी किया गया है। सभी बसों को परिचालित एवं ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू और सुगम बनाने के लिए विधि-व्यवस्था संधारण करने के लिए छः स्थलों (रजौली बस स्टैंड, सद्भावना चौक, सरकारी बिहार बस स्टैंड, बिहार बस स्टैंड जिला परिषद, सुरज पेट्रोल पम्प) पर दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र/लाठी बल की प्रतिनियुक्ति की गयी है।

प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र/लाठी बलों को निर्देश दिया गया है कि 12 जुलाई की सुबह 06 बजे से स्थिति सामान्य होने तक अपने प्रतिनियुक्त स्थल पर उपस्थित रहकर किसी भी परिस्थिति में बसों को नवादा शहर के अन्दर प्रवेश नहीं करने देंगे तथा शांतिपूर्ण विधि-व्यवस्था करना सुनिश्चित करेंगे। कौआकोल, पकरीबरावां, सिकन्दरा आदि जाने वाली बसों को रूट के परमिशन की जाॅच कर जाने देने का निर्देश दिया गया है।

swatva

नवादा बीडीओ सदर, नवादा सीओ, पुलिस निरीक्षक नवादा, अंचल/थानाध्यक्ष, नगर थाना को निर्देश दिया गया है कि 12 जुलाई को ससमय भ्रमणशील रहकर कड़ी निगरानी रखते हुए किसी भी परिस्थिति में बसों को नवादा शहर के अन्दर प्रवेश नहीं करने देंगे तथा शांतिपूर्ण विधि-व्यवस्था संधारित करना सुनिश्चित करेंगे। नवनिर्मित बुधोल बस स्टैंड में विधि व्यवस्था संधारण करने के लिए 2/8 सशस्त्र पुलिस बलों के लिए विशेष पिकेट स्थापित किया गया है। बुधोल बस स्टैंड में 24 घंटे पुलिस के अधिकारी और पुलिस बलों द्वारा सघन निगरानी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here