बाइक के धक्के से अधेड़ की मौत, सड़क जाम से सीएम के दौरे की तैयारियों में अड़चन

0

नवादा : नवादा जिले के अकबरपुर-ककोलत पथ पर कुहिला गांव के पास मोटरसाइकिल के धक्के से एक अधेड़ की मौत हो गयी। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने पथ को जामकर दिया जिससे आवागमन घंटों बाधित रहा। वाहन चालक बाइक छोङ फरार होने में सफल रहा। पथ के जाम रहने से मुख्यमंत्री के ककोलत आगमन को लेकर आने—जाने में अधिकारियों व पुलिस जवानों को भारी परेशानी का सामना करना पङा। बाद में बीडीओ व मुखिया के समझाने व मुआवजा उपलब्ध कराने के बाद जाम को वापस लिया गया।
बताया जाता है कि कुहिला गांव के पास तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने होरिल चौधरी को जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां से उसे चिंताजनक हाल में सदर अस्पताल भेजा गया। वहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने पथ को जामकर दिया।
सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने जाम हटाने का हरसंभव प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सकी। बाद में बीडीओ नौशाद आलम सिद्दिकी व मुखिया कांति देवी ने आश्रित को 20 हजार रुपये व अंत्येष्टि के लिए 3 हजार रुपये उपलब्ध कराने के बाद जाम को वापस लिया गया।
दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को जब्त कर थाना लाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here