राजधानी में RJD का सदस्यता अभियान शुरू, विधायक को मिली जिम्मेदारी

0

पटना : बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद राजद नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पार्टी को और मजबूत करने में जुटे हुए हैं। इसको लेकर उन्होंने रणनीति भी तैयारी कर ली है। इसी कड़ी में शनिवार से राष्ट्रीय जनता दल द्वारा पटना के सभी 75 वार्डों में सदस्यता अभियान के स्पेशल ड्राइव की शुरुआत की गई है।

दरअसल, बिहार में राजद अपनी सदस्य्ता अभियान चला रही है। इसको लेकर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव और पार्टी के सर्वमान्य नेता तेजस्वी यादव ने विधायकों- पार्षदों को यह जिम्मेदारी दी है कि वो लोग अपने देख – रेख में अधिक से अधिक लोगों को राजद का सदस्य बनाएं। इसको लेकर हर वार्ड की ज़िम्मेदारी एक विधायक को सौंपी गई है। पार्टी का मानना है कि विधायक के रहने से कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ेगा। ये विधायक वार्ड में कैंप लगाकर लोगों से सदस्य बनने की अपील करेंगे।

swatva

इसी बीच पार्टी की इस सदस्यता अभियान को लेकर राजद के संगठन महामंत्री राजेश यादव ने बताया कि पटना महानगर के सभी वार्डों में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। लोगों को लालू प्रसाद की सामाजिक न्याय और आपकी सदभाव की नीतियों से अवगत कराया जाएगा। राजद का सदस्य बनने के लिए सदस्यता शुल्क के तौर पर 10 रुपए देने होंगे। पूर्व विधान सभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी पटना महानगर में सदस्यता अभियान की देखरेख करेंगे।

गौरतलब हो कि, राष्ट्रीय जनता दल बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। अब लालू यादव और तेजस्वी यादव पार्टी को उंचाइयों तक ले जाना चाहते हैं। इसके लिए रणनीति तैयार की गई है और अब पटना के सभी 75 वार्डों में सदस्यता अभियान के स्पेशल ड्राइव की शुरुआत की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here