उदयपुर में कर्फ्यू, टेलर कन्हैया की हत्या पर बवाल, Online वीडियो शेयर कर PM मोदी को भी धमकी

0

नयी दिल्ली : नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक टेलर कन्हैया लाल की उदयपुर में बेरहमी से हत्या के बाद समूचे राजस्थान समेत देशभर में बवाल मच गया है। हिंसा की खबरें आने के बाद उदयपुर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। कन्हैया लाल को मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने उसकी दुकान में घुसकर चाकू से गोद डाला। हत्या के बाद दोनों ने Online वीडियो शेयर कर कहा कि यह इस्लाम के अपमान का बदला है। दोनों हत्यारों ने अपने वीडियो में पीएम मोदी को भी हत्या की धमकी दी।

इसबीच उदयपुर और राजस्थान के अन्य शहरों से हिंसा की खबरें आने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मामले पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है। समूचे राज्य में पुलिस को हई अलर्ट कर दिया गया है। उधर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एनआईए को इस मामले की जांच अपने हाथ में लेने को कहा है।

swatva

जानकारी मिली है कि दोनों आरोपियों के लिंक विदेशी अतिवादी समूहों से मिले हैं। इसे देखते हुए जांच को काफी बारीकी से अंजाम देने की बात कही गई है। जिस तरह आरोपियों ने हत्या के बाद Online वीडियो शेयर किया, उससे यह आशंका है कि इसके पीछे बड़ी साजिश की गई होगी और देश के अन्य जगहों पर भी ऐसी ही घटनाओं को अंजाम दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here