राजद विधानमंडल दल की बैठक में बोले तेजस्वी, निर्देश के अनुसार सदन की कार्यवाही में भाग लें सदस्य

0

अग्निपथ योजना युवाओं के विनाश की योजना

पटना : राजद नेता एवं विधायक आलोक कुमार मेहता के आवास पर राजद विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि अग्निपथ योजना छात्रों, नौजवानों के विनाश की योजना है। देश के युवा छात्र इस योजना के विरुद्ध आंदोलित हो रहे हैं। ये उनके लिये विनाश पथ है। ऐसी योजनाओं से युवाओं का भविष्य अंधकार की ओर जाएगा। इस योजना से युवाओं का भविष्य बर्बाद होगा। आंदोलन में शामिल होने वाले नौजवानों को तबाह किया जा रहा है। इस योजना का विरोध सदन मे किया जाना चाहिये।

बैठक को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि विधानसभा मे प्रश्न काल बहुत महत्वपूर्ण होता है।इसके माध्यम से विपक्ष सदन मे सरकार को घेरती है और जनता से जुड़े मुद्दे पर सरकार को जनता के हित मे कार्य करने को मजबूर करती है। सदन में मज़बूती के साथ जनता की आवाज़ को उठाएं। जनता के विश्वाश को जीतें। सदन में पूरे समय उपस्थित रहें और नेता के निर्देश के अनुसार सदन की कार्यवाही मे भाग लें।

swatva

बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए आलोक कुमार मेहता ने कहा कि जनहित एवं युवा हित में अग्निपथ योजना के मुद्दे को हम छोड़ने वाले नहीं हैं। हिंसा रुक गई है मगर आंदोलन जारी है। हम हिंसा के विरोधी हैं। संविधान के अंतर्गत दी गई सुविधा के अनुसार हम लोकतांत्रिक मर्यादा के अंदर आंदोलन करेंगे

इस मौके पर प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, पूर्व विधानपरिषद सदस्य तनवीर हसन, विधायक अवध बिहारी चौधरी, आलोक कुमार मेहता, पूर्व मंत्री श्याम रजक, विधायक कुमार सर्वजीत, विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह सहित कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने अपने विचार रखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here