JDU पर गुस्साए जायसवाल, कहा – शिक्षा विभाग की हालत खराब, समय से नहीं होती कोई परीक्षा

0
sanjay JAISWAL

पटना : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद संजय जायसवाल ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोल है। इस बार उन्होंने राज्य की शिक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमला बोला है।

मुझे तो हंसी आती है कि…

संजय जायसवाल से जब गुरुवार को यह सवाल किया गया कि उनके बिहार गठबंधन में शामिल जदयू अग्नीपथ योजना का विरोध कर रहे हो और इस पर पुनर्विचार करने को कह रही है तो इसका जवाब देते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि मुझे तो हंसी आती है कि जनता दल यू के लोग भी अग्निपथ योजना के पुनर्विचार के बात कहते हैं..आज जबकि उनके पास सरकार में शिक्षा विभाग है,पर बिहार में हालत यह है कि स्नातक 2019 के बैच के छात्र अभी सेकंड ईयर की परीक्षा दे रहे हैं उनको चाहिए कि पहले छात्रों का समय से नामांकन करवाकर समय ग्रेजुएशन करावें।

swatva

दरअसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल गुरुवार को श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार और शिक्षा विभाग पर जोरदार हमला बोला।

जदयू ने कहा था, नहीं देते इनकी बातों को महत्व

जानकारी हो कि, इससे पहले भी संजय जायसवाल कई बार जदयू पर हमलावर हो चुके हैं। वहीं, जदयू के तरफ से भी संजय जायसवाल को आड़े हाथ लिया जा रहा है और इनके द्वारा किए जा रहे हमले पर पलटवार भी किया जा रहा है। जदयू के तरफ राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और संसदीय दल के नेता द्वारा यह कहा भी जा चुका है कि वो लोग संजय जायसवाल की बातों पर ध्यान नहीं देते।

बहरहाल, एक ओर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल केन्द्र सरकार के खिलाफ कुछ सुनने को तैयार नहीं हैं,तो दूसरी ओर किसी भी पार्टी के नेता द्वारा नीतीश कुमार एवं उनके कामकाज पर सवाल उठाए जाने वाले बयान को जेडीयू के नेता बर्दास्त करने को तैयार नहीं है। यही वजह है कि दोनो पार्टियों के कुछ नेताओं की तरफ से अक्सर एक दूसरे के खिलाफ बायनबाजी की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here