Dentist ने ऐसा क्या कर दिया कि किसी को भी मुंह नहीं दिखा रही यह एक्ट्रेस?

0

नयी दिल्ली : किसी भी महिला या लड़की के लिए उसका चेहरा ही सबकुछ होता है। अगर वह लड़की या महिला कोई फिल्म एक्ट्रेस हो तो फिर उसका करियर ही उसके सुंदर चेहरे पर टिका होता है। लेकिन भारत की एक एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हो गया है कि आज वह कैमरा तो छोड़ दीजिए, किसी इवेंट, प्रशंसक या फिर लोगों के सामने भी नहीं आ पा रही है। हम बात कर रहे हैं कन्नड़ फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस स्वाती सतीश की, जिसका चेहरा ऐसा बिगड़ गया है कि वह किसी के सामने नहीं आ रही। आज सोमवार को इस एक्ट्रेस के बिगड़े चेहरे की तस्वीर सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

कराई थी रूट कैनाल सर्जरी

जानकारी के अनुसार अभिनेत्री स्वाती सतीश के चेहरे के बिगड़ने की वजह उनके द्वारा एक निजी डेन्टल क्लिनिक में हाल में करवाई गई रूट कैनाल सर्जरी है। बताया जाता है कि रूट कैनाल सर्जरी के बाद अभिनेत्री का चेहरा बुरी तरह सूज गया। क्लिनिक का डॉक्टर उसे कहता रहा कि एक सप्ताह में चेहर ठीक हो जाएगा। लेकिन अब 20 दिन बीत जाने के बाद भी एक्ट्रेस का चेहर उसी तरह सूजा हुआ है और काफी भद्दा लग रहा है।

swatva

अभिनेत्री स्वाती ने बताया कि उसका चेहरा सर्जरी के दौरान डॉक्टर द्वारा एनस्थिसिया की जगह कोई दूसरी दवा के इस्तेमाल के कारण हुई है। यह डॉक्टर की लापरवाही है। एक्ट्रेस ने मीडिया में बताया कि वह सूजे हुए चेहरे के कारण काम पर नहीं जा पा रही है। उसका करियर दांव पर लग गया है। उसे एनस्थिसिया की जगह डॉक्टर ने सैलिसीक्लिक एसिड नामक दवा दे दी जिससे उसका चेहरा बिगड़ गया। अब वह उस क्लिनिक और डॉक्टर के खिलाफ कानूनी कदम उठायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here