BJP का बड़ा आरोप,कहा -अग्निपथ का विरोध करने वाले हैं जेहादी

0

पटना : अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार इसके फायदे गिनाने में लगी हुई है तो वहीं, छात्रों द्वारा इसे जोरदार विरोध कर नकारा जा रहा है। बिहार में कई जगह छात्रों और उग्र प्रदर्शनकारियों द्वारा संयुक्त रूप से कई जगह आगजनी भी की गई है। इस दौरान सबसे खास बात यह रही कि इस प्रदर्शनकारियों को विभिन्न राजनीतिक दलों का समर्थन भी प्राप्त हुआ। इसी बीच अब इस प्रदर्शन पर भाजपा के विधायक ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई है।

भाजपा के फायर ब्रांड नेता हरि भूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि इस योजना का विरोध करने वाले जेहादी हैं। जो युवा देश पर मर मिटना चाहते हैं, वे सरकार के इस फैसले से खुश हैं। विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि सेना की नौकरी सुख-सुविधा के लिए नहीं होती है। सेना में युवा देश भक्ति की भावना से जाते हैं।

swatva

जानकारी हो कि केंद्र सरकार द्वारा अग्नीपथ योजना की घोषणा के साथ ही बिहार में उग्र हिंसा और प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शनकारी युवाओं द्वारा भाजपा नेता और कार्यालयों को निशाना बनाकर हमला बोला जा रहा है। जिसके बाद भाजपा के 12 विधायकों को वाई श्रेणी की सुरक्षा भी मुहैया करवाई गई है। वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा इस पूरे घटना के पीछे प्रशासन की मिलीभगत बताई गई है। जिसके बाद जदयू के तरफ से भी भाजपा पर जोरदार पलटवार किया गया है। वही एक बार फिर से भाजपा के नेता द्वारा इस तरह के बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मी पढ़ने की सुगबुगाहट नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here