Ukraine से बुलावा नहीं आया, वरना वहां भी धरना पर बैठ जाते टिकैत, लोगों ने खूब ली मौज!

0

नयी दिल्ली : किसान नेता राकेश टिकैत अब युवा अग्निवीरों के आंदोलन में भी कूद पड़े हैं। लेकिन उनके ऐसा करने का ऐलान करते ही लोगों ने अपने रिएक्शनों से उन्हें न सिर्फ देश के सबसे हॉट आंदोलनजीवी का खिताब दे डाला, बल्कि एक शख्स ने यह तक कह दिया कि यदि यूक्रेन से बुलावा आ जाये तो ये पुतिन के खिलाफ भी धरने पर बैठ जाएं।

अग्निवीरों के साथ आये टिकैत, करेंगे आंदोलन

राकेश टिकैत ने युवाओं के आंदोलन में कूदने का ऐलान करते हुए कहा कि अग्निवीर योजना को लेकर वे 30 जून को प्रदर्शन करेंगे। चार साल की कौन सी नौकरी होती है? हम बच्चों के साथ हैं। टिकैत ने कहा कि ये देश संविधान से चलेगा। ऐसा नहीं चलेगा कि जो ये चाहेंगे वही होगा। लेकिन जैसे ही राकेश टिकैत ने अपनी आंदोलन वाली नई स्कीम की मीडिया में घोषणा की, सोशल मीडिया पर इस लोगों ने उनकी जर्बदस्त वाली मौज ले ली।

swatva

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट

एक यूजर ने लिखा कि ये हैं आंदोलनजीवी। इनको यूक्रेन से अभी तक बुलावा नहीं आया है, वरना ये पुतिन के खिलाफ भी टेंट, कूलर, हीटर लगा कर बैठ जाते। वहीं संजीव नाम के एक शखस ने ट्वीट किया कि अब इन्हें अपनी खोई जमीन तलाशने का मौका मिल गया है। ये इसी ताक में बैठे थे। दिनेश नाम के यूजर ने लिखा कि जो पत्थर फेंक रहे और देश की सम्पति जलाने की मानसिकता वाले हैं, वो जेल में अच्छे लगते हैं सेना में नहीं। फिलहाल अग्निवीर योजना को लेकर देश के कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here