भाकपा-माले ने मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

0

नवादा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन पकरीबरांवा प्रखंड मुख्यालय के वारिसलीगंज प्रखंड मोड़ पर प्रखंड भाकपा-माले ने किया। जिसका नेतृत्व भाकपा-माले के पूर्व विधयाक प्रत्याशी जगदीश चौहान ने किया। पुतला दहन के पूर्व कार्यकर्ताओं ने प्रखंड मुख्यालय पर धरना और मुख्यालय में प्रदर्शन व नुक्कड़ सभा भी किया।
प्रदर्शनकारी बाजार का भ्रमण करते हुए मुख्यमंत्री और नरहट के सीओ व थानाध्यक्ष के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए दोनों को निलंबित करने की मांग कर रहे थे । वारिसलीगंज मोड़ पर आयोजित नुक्कड़ सभा का नेतृत्व पार्टी के नेता जगदीश चौहान ने किया।
उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कहा कि जिले के नरहट प्रखंड के खुशहाल बिगहा में पांच महादलितों का घर दबंगों के द्वारा 23 दिसम्बर को जला दी गई और वहां का प्रशासन मूक दर्शक बनी रही। जान के भी अनजान। जब पार्टी के कार्यक्रतयों ने उक्त गांव का दौरा किया और थानाध्यक्ष व सीओ को सूचना दी तब जाकर इन्हें पता चला बाबजूद भी अभी तक अपराधी घूम रहा है और महादलित को धमकी दे रहा है। आंदोलन के बाद भी जिला प्रशासन करवाई नही करती हैं तो जिला समाहरणालय परिजनों धरना दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here