नूपुर शर्मा पर भाजपा के साथ आये नीतीश, जब एक्शन हो चुका तो हंगामा क्यों?

0

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ​ने पिछले एक सप्ताह से जारी नूपुर शर्मा—पैगंबर विवाद पर पहली बार आज मुंह खोला। श्री कुमार ने कहा कि जब बीजेपी ने इस सिलसिले में एक्शन ले लिया है तो फिर देशभर में इतने हंगामे की क्या जरूरत है। एनडीए में भाजपा की सहयोगी जदयू अध्यक्ष के इस बयान के बाद बीजेपी को बड़ी राहत मिली। ​नीतीश कुमार ने साफ कहा कि कुछ स्वार्थी लोग जानबूझकर आपस में लड़ाना चाह रहे हैं।

कुछ लोग आपस में लड़वाना चाह रहे

बिहार के सीएम ने आगे कहा कि भाजपा ने नूपुर शर्मा पर एक्शन तो ले ही लिया था। उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया जा चुका है। कुछ देश और समाज विरोधी तत्व माहौल बिगाड़ना चाह रहे हैं। जरूरी नहीं कि कोई भी चीज स्वाभाविक हो। नूपुर शर्मा पर बीजेपी कार्रवाई कर चुकी है। अब इसके बाद भी उपद्रव या कोई और बात हो रही है तो उसपर ध्यान देने की जरूरत है।

swatva

झारखंड सरकार से की सुरक्षा पर बात

नीतीश कुमार ने स्पष्ट कर दिया कि बिहार में कोई भी बवाल वाला माहौल नहीं है। लेकिन इसमें किसी को कोई भ्रम हो तो सीधे जेल की हवा खायेगा। रांची में बिहार के मंत्री नीतीन नविन पर हमला किया गया। झारखंड सरकार का दायित्व है कि वह इस मामले के दोषियों पर जरूरी कार्रवाई करे। हमने झारखंड सरकार से इस मामले को उठाया है और कहा है कि आप गुनहगारों को सख्त सजा दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here