कमरे में मरा मिला न्यूड Video वाला पाकिस्तान का यह MP, की थी कई शादियां

0

देश-विदेश डेस्क : निकाह, तलाक और न्यूड तस्वीरों को लेकर विवा​दों में रहे पाकिस्तान के 49 वर्षीय सांसद आमिर लियाकत आज गुरुवार को कराची में अपने कमरे में मृत पाये गए। लियाकत इमरान खान की सरकार में मंत्री भी रहा है और वह भी टॉमब्वाय तबीयत का मालिक था। उसने कई शादियां की कुछ दिन के बाद एक को छोड़ दूसरी अपना ली। उसके अलग—अलग लड़कियों के साथ कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। सांसद बनने से पूर्व लियाकत एक मशहूर टीवी शो का एंकर हुआ करता था।

लियाकत से 31 वर्ष छोटी है मौजूदा बीवी

बताया जाता है कि आज सुबह लियाकत अपने कमरे में बेसुध पड़ा था। जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लियाकत ने हाल ही में अपनी वर्तमान बीवी से तलाक के मामले को लेकर चर्चा में आया था। तब उसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुए थे। अमिर लियाकत से उसकी मौजूदा बीवी करीब 31 वर्ष छोटी है।

swatva

अलग-अलग बयानों से साजिश का शक

परिजनों के अनुसार लियाकत की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। उसने सीने में दर्द रहने की शिकायत की थी। जबकि उसके ड्राइवर ने पुलिस को बयान दिया है कि एक दिन पहले लियाकत के कमरे से चीखने की आवाज आई थी। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद जांच आगे की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here