UP में सन्न कर देने वाला मर्डर! PUBG खेलने से रोका तो मां के सिर में मारी गोली

0

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में एक सन्न कर देनी वाली घटना सामने आई है। यहां बेटे ने मोबाइल पर पब जी गेम खेलने से मना करने पर अपनी मां के सिर में गोली मार हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने अपने कांड को छुपाने के लिए जहां छोटी बहन को तीन दिनों तक एक कमरे में बंद रखा, वहीं इस दौरान जब उसके फौजी पिता का फोन आया तो उन्हें भी मां के बाहर जाने की बात कह गुमराह करता रहा।

मां के शव और छोटी बहन को किया कमरे में बंद

हद तो तब हो गई जब मां की हत्या के अगले दिन व दिनभर दोस्तों के साथ मैदान में क्रिकेट खेलता रहा और जब आया तो उन्हें भी अपने साथ घर लेकर आया और ऑनलाइन ऑर्डर करके खाना मंगवा पार्टी की तथा लैपटॉप पर मूवी देखी। इस तरह मां की हत्या के बाद तीन दिन तक लड़का मामले को छिपाये मौज—मस्ती करता रहा। जब अंदर पड़ा शव सड़ने लगा तो हत्यारे बेटे ने पूरे घर में रूम फ्रेशनर डाला।

swatva

तीन दिन तक मौज-मस्ती, पिता को किया गुमराह

लेकिन उसके अगले दिन दुर्गंध पास—पड़ोस तक फैलने लगी। इसके बाद उसने रात में पिता को वीडियो कॉल किया और कहा कि मां की हत्या हो गई है। दिन में एक बिजली मिस्त्री घर में काम करने आया था और शायद उसी ने मां की हत्या की। इसके बाद फौजी पिता ने एक रिश्तेदार को फोन करके अपने घर भेजा। पुलिस पहुंची तो घर के अंदर के हालात देखकर दंग रह गई। एक कमरे में बंद छोटी बहन को भी बरामद किया जिसने बेटे की करतूत से पर्दा हटा दिया। लड़के की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है और वह मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था। मां उसे अक्सर रोकती थी इसी से वह उनसे काफी खफा था और हत्या वाले दिन उसने रात को बिस्तर पर सो रही मां के सिर में पिता की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here