ज्ञानवापी सर्वे का आदेश देने वाले जज को धमकी, पत्नी और मां का दिखाया डर

0

वाराणसी/लखनऊ : वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे का आदेश देने वाले जज को धमकी दिये जाने का मामला सामने आया है। सिविल जज रवि कुमार दिवाकर को बीती रात रजिस्टर्ड डाक से एक धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ। जज रवि कुमार दिवाकर ने ज्ञानवापी परिसर में वीडियोग्राफी और सर्वे का आदेश दिया था जिसके बाद सर्वे को अंजाम दिया गया। वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ने जांच की बात कहते हुए जज की सुरक्षा कड़ी कर दी है। नौ अतिरिक्त जवानों को उनकी हिफाजत में तैनात किया गया है।

रजिस्टर्ड डाक से भेजा गया धमकी वाला लेटर

जानकारी के अनुसार जज दिवाकर को यह पत्र इस्लामिक आगाज़ मूवमेंट की ओर से भेजा गया है। पत्र में किसी काशिफ अहमद सिद्दीकी के नाम का उल्लेख है। जज दिवाकर ने आज बुधवार को गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव, डीजीपी और पुलिस आयुक्त वाराणसी को चिट्ठी लिखकर धमकी मिलने की जानकारी दी। वाराणसी के पुलिस उपायुक्त को इस मामले की जांच सौंपी गई है।

swatva

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, एक्सट्रा जवान तैनात

पुलिस ने बताया कि सिविल कोर्ट के जज को भेजा गया धमकी भरा पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। खत में लिखा गया है— अब जज भी भगवा रंग में सराबोर हो चुके हैं। फैसला उग्रवादी हिंदुओं और उनके तमाम संगठनों को खुश करने के लिए सुनाते हैं। इसके बाद ठीकरा विभाजित भारत के मुसलमानों पर फोड़ते हैं। आप न्यायिक कार्य कर रहे हैं। आपको सरकारी मशीनरी का संरक्षण मिला है। फिर आपकी पत्नी और माता श्री को डर कैसा है…?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here