पति और भैसुर से है जान का खतरा, रोज करते हैं मारपीट

0

नवादा : जिले के नगर थाना क्षेत्र के गोनावां की अर्चना कुमारी ने थाना में आवेदन देकर पति व भैसुर पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि भैसुर विपिन कुमार के उकसावे पर पति विकास कुमार बेरहमी से मारपीट करते हैं। जिससे शरीर पर जख्म के गहरे निशान उभर गए हैं। पति कहते हैं कि नौकरी लगते ही मुझे और मेरी बेटी को रास्ते से हटा देंगे और दूसरी शादी रचा लेंगे। शादी के बाद से मुझे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है।

आगे अर्चना ने बताया कि अनर्गल आरोप लगाते हुए बेरहमी से मारपीट की जाती है। लेकिन घर की इज्जत को बचाने के खातिर मैं कहीं कुछ नहीं बोली। लेकिन, अब प्रताड़ना इस कदर बढ़ गया है कि मुझे पुलिस के पास गुहार लगानी पड़ी है। महिला ने बताया कि शादी के बाद काफी दिनों तक मायके में रहना पड़ा। फिर जब मायके से ससुराल आई तो फिर से मारपीट शुरू कर दी गई। अर्चना के शरीर पर मौजूदा जख्म के निशान से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि किस बेरहमी से पीटा जाता होगा।

swatva

पति कहते हैं कि नौकरी लगने वाली है। जैसे ही नौकरी लगेगी मां-बेटी को रास्ता से हटा देंगे। महिला ने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आरोपित पति व भैसुर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। आवेदन प्राप्त होते ही नगर थाना की पुलिस ने घर जाकर मामले की छानबीन की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here