यासिन मलिक को सजा के मुद्दे पर भी कांग्रेस पाकिस्तान के साथ खड़ी दिखी- सुशील कुमार मोदी

0

पटना : राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता यासिन मलिक को आतंकवाद और टेरर फंडिंग के मामले में उम्र कैद की सजा सुनाये जाने के विरुद्ध पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का बयान और इस मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र तथा इस्लामिक देशों को पत्र लिखना भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने का दुस्साहस है।

इस मुद्दे पर कांग्रेस, राजद और अन्य दलों की दुर्भाग्यपूर्ण चुप्पी पाकिस्तान-प्रायोजित आतंकवाद का समर्थन करती है। वोट बैंक की राजनीति के कारण कांग्रेस फिर पाकिस्तान के साथ खड़ी दिखी।

swatva

सुमो ने कहा कि जो यासिन मलिक एक वायुसेना अधिकारी की हत्या सहित कई आतंकी हमलों में दोषी पाया गया, उसे सजा होने को फारुख अब्दुल्ला और गुपकार ग्रुप के नेता “दुर्भाग्यपूर्ण” बता रहे हैं। कांग्रेस और गुपकार ग्रुप ने धारा-370 हटाने का विरोध कर पाकिस्तान को कूटनीतिक समर्थन देने का जो रवैया अपनाया था, वह आज भी कायम है।

अन्य ट्वीट में सुमो ने कहा कि पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और वर्तमान प्रधानमंत्री शरीफ घरेलू राजनीति के तीव्र मतभेद और गलाकाट स्पर्धा को दरकिनार कर धारा-370 और यासिन मलिक पर एक सुर में बोलते हैं, जबकि यहां राहुल गाँधी और उनके दल के मणिशंकर अय्यर जैसे नेता कश्मीर मुद्दे पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के विरुद्ध बयान देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here