एक्शन में सरकार, पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष हुए बर्खास्त, ये है पूरा मामला

0

पटना : आय से अधिक संपत्ति मामले में राज्य सरकार ने बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष को सेवा से बर्खास्त कर दिया है। पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज के खिलाफ यह कार्रवाई आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी के बाद हुई है।

जानकारी हो कि, आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्‍यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज के कई ठिकानों पर छापामारी की थी। आर्थिक अपराध इकाई की टीम द्वारा नरेंद्र कुमार धीरज के भाइयों और भतीजे के भोजपुर स्थित 9 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। नरेन्‍द्र कुमार धीरज पर भ्रष्‍टाचार के जरिए करोड़ों रुपए की संपत्ति अर्जित करने का आरोप है।

swatva

नरेंद्र कुमार धीरज बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। इनपर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है। इसको लेकर इनपर केस दर्ज किया गया है। वहीं, इससे पहले से ही नरेन्‍द्र कुमार धीरज और उनके रिश्‍तेदार परलंबे समय से EOU की नजर थी। अब, जब EOU की टीम ने नरेन्‍द्र कुमार और उनके रिश्तेदारों के ठिकानों पर छापेमारी की तो करोडों की संपत्ति की पता चला। हालांकि, नरेन्‍द्र कुमार धीरज ने इस कार्रवाई को एकतरफा फैसला बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here