मांझी को नीतीश का जवाब,कहा – मांगने वाले मांगते रहते हैं …

0
nitish kumar & jitanram manjhi

पटना : बिहार राज्यसभा चुनाव को लेकर सियासत गर्म हो चुकी है। बता दें कि, बिहार कोटे से पांच सीटों पर चुनाव होने हैं। जिसमें 3 सीट एनडीए के पाले में है तो दो सीट महागठबंधन के खेमे में। इसी बीच एनडीए के अंदर 3 सीटों में ‘हम’ के तरफ से भी बीते दिन एक सीट की मांग की गई थी। जिसके बाद अब उनके इस मांग को लेकर बिहार एनडीए के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार ने अपना रुख साफ किया है।

बिहार एनडीए के नेता और सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि मांगने वाले मांगते रहते हैं, इसमें कोई समस्या नहीं है और यह भी जरूरी नहीं है कि सब मांग को पूरा ही किया जा सके।

swatva

वहीं, बिहार एनडीए की राजनीति को बहुत करीब से देखने वाले जानकारों की मानें तो मुख्यमंत्री के इस बयान से यह साफ हो गया है कि भाजपा और जदयू अपने कोटे से एक भी सीट किसी अन्य दल को देने के फिराक में फिलहाल तो नहीं है।

बता दें कि, इससे पूर्व बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपनी पार्टी के तरफ से बिहार विधान परिषद और राज्यसभा में एक सीट की मांग की थी लेकिन, अब उनकी मांगों पर मुख्यमंत्री ने स्पष्ट शब्दों में कह दिया कि कुछ लोगों का काम रहता है मांगना लोग मांगते रहते हैं ऐसे मांगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

पार्टी के लिए दिन रात काम कर रहे हैं…

इधर, राज्यसभा के उपचुनाव में जदयू के तरफ से अनिल हेगड़े को उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी के तमाम नेताओं की सहमति पर ही इनके नाम की घोषणा की गई है। जो लोग पार्टी के लिए दिन रात काम कर रहे हैं उन्हें सम्मान देने का काम होते रहना चाहिए। जानकारी हो कि,अनिल हेगड़े जदयू के पूर्व राज्यसभा सदस्य किंग महिंद्र के निधन पर खाली हुई सीट पर चुनाव लड़ेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here