लूटी गई 3 बाइक और हथियार के साथ 5 लुटेरे गिरफ्तार

0

बाढ़ : पुलिस ने थानाध्यक्ष राजनंदन के नेतृत्व में पुलिस ने कई ठिकानों पर छापेमारी कर बाइक लूटने वाले गिरोह का उदभेदन करते हुये 5 बदमाशों को लूटी गई 3 बाइक और हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरों के पास से कई मोबाइल भी बरामद किया गया है। प्राप्त खबरों के मुताबिक बाढ़ बाजार समिति के पास 10 मई को अगवानपुर निवासी विश्वनाथ प्रताप सिंह की बाइक को अपराधियों ने लूट लिया था।

इस घटना को लेकर विशेष पुलिस टीम बनाई गई थी तथा टीम ने जांच-पड़ताल शुरू की तो इस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर 15 मई को सड़क लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में लगे इस गिरोह के चार सदस्यों को सिकंदरपुर ओवर ब्रिज के पास से पकड़ा और पकड़े गये बदमाशों के पास से दो लोडेड देशी कट्टा,8 गोली तथा चाकू बरामद किया गया। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने बाढ तथा बख्तियारपुर थाना क्षेत्र से लूटी गई तीन बाइक बरामद की है। वहीं घटना में इस्तेमाल किया गया बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है।

swatva

इस संबंध में पुलिस ने बेलछी थाने के मसत्थू गांव निवासी छोटी पांडे, मुगलचक निवासी अमित राज, घोसवरी के लक्ष्मीपुर निवासी अभिषेक कुमार, सकसोहरा के दरवेसपुरा निवासी सूरज कुमार तथा बाढ़ थाने के जमुनीचक निवासी राजीव कुमार को पकड़ा गया है।एक प्रेस- कांफ्रेंस आयोजित कर उक्त जानकारी देते हुये सहायक पुलिस अधीक्षक अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई लूटपाट तथा आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। सहायक पुलिस अधीक्षक श्रीसिंह ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से लगातार कई कांडों का उदभेदन कर अपराधियों पर नकेल कसने में कामयावी हांसिल किया है और बाढ़ पुलिस ने प्रशंसनीय काम किया है।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here