‘क्षेत्रीय दलों को जातिवादी और सिद्धांतहीन बताने वाले राहुल गांधी को जवाब दे राजद’

0
SUSHIL KUMAR MODI RAHUL GANDHI

पटना : भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी का मानना है कि राजद जैसे क्षेत्रीय दल जातिवादी हैं। इनका न कोई सिद्धांत है, न विचारधारा। अब कांग्रेस के साथ गठबंधन करने वाले राजद, झामुमो, शिवसेना और डीएमके जैसे दल अगर राहुल गांधी से सहमत नहीं हैं, तो उन्हें इसका जवाब देना चाहिए।

झारखंड, महाराष्ट्र और तमिलनाडु में कांग्रेस क्षेत्रीय दलों के साथ सत्ता की मलाई काट रही है, लेकिन दूसरी तरफ वह अपने अहंकार में इन मित्र दलों का अपमान भी कर रही है। कांग्रेस में हिम्मत है, तो वह अगले सभी चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा करे।

swatva

सुमो ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पहले 1948 में और फिर 1975 में आपातकाल के दौरान दो बार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर प्रतिबंध लगा कर देख चुकी है कि ऐसे तानाशाही, सनकी और अलोकतांत्रिक उपायों से न संघ को दबाया जा सकता है, न उसकी राष्ट्रनिष्ठ विचारधारा को पराजित किया जा सकता है।

देशभक्ति और भारतीय संस्कृति के प्रति अदम्य आदर रखने वाली संघ-भाजपा की विचारधारा से कांग्रेस चीन-पाकिस्तान और टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन अथवा राम मंदिर और धारा-370 का विरोध करते हुए कभी नहीं जीत सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here