कैबिनेट बदलाव को लेकर CM का बयान, कहा – जो भी होगा वो उसी दिन मालूम होगा

0

पटना : बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर महीनों से चल रही चर्चा पर अब खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी थोड़ दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब मंत्रिमंडल में फेरबदल होगा तो पता चल जायेगा। हालांकि, इससे पहले यह खबर निकल कर सामने आ रही थी कि जल्द ही भाजपा कोटे से मंत्रिमंडल में फेरबदल किया जा सकता है। इस कारण भाजपा के कई नेता दिल्ली दौरे पर जा रहे थे। लेकिन अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सबकुछ साफ कर दिया है।

सोमवार को बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर बुद्ध स्मृति पार्क आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कैबिनेट विस्तार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो होगा उस दिन आपको पता नहीं चलेगा क्या ?

swatva

वहीं, इसको लेकर राजनीतिक जानकारों की मानें तो मुख्यमंत्री का यह बयान यह बताने के लिए काफी है सरकार में मंत्रियों का चेहरा बदला जा सकता है। बताया जा रहा है कि, इस बार नन परफॉरमर मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है। इसको लेकर बिहार बीजेपी के कई मंत्री दिल्ली जाकर केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात भी कर चुके हैं। इस बीच आज मुख्यमंत्री ने यह कहकर हवा को और भी गरमा दिया है कि जब कैबिनेट में फेरबदल होगा तो आपलोगों को मालूम चल जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here