हिन्दी फिल्म ‘स्कूल ड्रेस’ का हुआ ऑडिसन, जून के दूसरे सप्ताह से शुरू होगी शूटिंग

0

पटना : राजधानी पटना में सूर्यादित्य क्रिएशन्स एवं आर्शीवाद प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली हिन्दी फीचर फिल्म ‘स्कूल ड्रेस’ के लिए कलाकारों के चयन हेतु ऑडिसन लिया गया। इस अवसर पर बिहार के विभिन्न जिलों से आए हुए अभिनेता-अभिनेत्रीयों ने इस चयन प्रक्रिया में भाग लिया। वहीं, इस ऑडिसन में सबसे अधिक आकर्षण का केंद्र बच्चे रहे।

swatva

दरअसल, बच्चों पर केन्द्रित इस फिल्म में अपनी कला का बड़े पटल पर लाने को लेकर विभिन्न जिलों से आए छोटे बच्चों ने भी अपना ऑडिसन दिया । ज्ञातव्य हो कि, यह फिल्म बाल मनोविज्ञान पर आधारित है। वहीं, इसको लेकर फिल्म के लेखक एवं निर्देशक रीतेश परमार ने कहा कि यह फिल्म बीच में पढ़ाई छोड़ने वाले छात्रों पर आधारित है। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि सभी तरह की सरकारी सुविधाओं के बावजूद बच्चे स्कूल क्यों छोड़ रहे हैं। ड्राप आउट को केन्द्र में रहकर एवं उसके समाधान पर बनने वाली यह फिल्म समाज के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

वहीं, इस फिल्म को लेकर निर्माता मीनाक्षी सहाय, डा० हर्षवर्द्धन एवं सुप्रिया परमार का कहना है कि इस फिल्म में स्थानीय लोगों को ही मौका दिया जायेगा। सारे कलाकार और टेकनिशियन भी बिहार के ही होंगे। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग भी बिहार में ही होगी। उन्होंने बताया कि जून के दूसरे सप्ताह से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

वहीं, इस ऑडिसन कार्यक्रम के निर्णायक मंडल में वरिष्ठ रंगकर्मी अभिमन्यू प्रिय, रवि मिश्रा, नवीन कुमार अमूल, आदि लोग थे। इस अवसर कैप्टन दीपक कुमार, मिस बिहार नेहा राठौर, वरिष्ठ पत्रकार संजीव कुमार, फिल्मकार प्रशांत रंजन आदि मौजूद थे। इस फिल्म के निर्माता मीनाक्षी सहाय, डा० हर्षवर्द्धन एवं सुप्रिया परमार तथा लेखक एवं निर्देशक रीतेश परमार हैं।

प्रभात रंजन शाही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here