अपराधियों ने रात में एक के बाद एक 3 बाइकों को किया आग के हवाले

0
प्रतीकात्मक

नवादा : जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। अज्ञात अपराधियों ने देर रात एक के बाद एक 3 बाइकों में आग लगा दी। अचानक आग लगने की घटना से आसपास के लोग दहशत में आ गए। देर रात को ग्रामीणों की नींद खुली तो उन्‍होंने आग पर काबू पाया। अपराधियों की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बताया जाता है कि अपराधियों ने मुखिया प्रतिनिधि को निशाना बनाते हुए उनकी बाइक्‍स को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि इस घटना को क्‍यों अंजाम दिया गया। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। जानकारी के अनुसार, बाइक में आग लगाने की घटना वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मकनपुर पंचायत के मसूदा गांव की है। मकनपुर पंचायत के मुखिया रेखा कुमारी के प्रतिनिधि नवलेश कुमार किरण की बाइक में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने आग लगा दी।

swatva

आग लगने से तबाह हुई बाइक में एक अपाचे, एक ग्लैमर और एक बुलेट बाइक शामिल है। बताया जाता है कि देर रात 1:07 पर यह इस घटना को अंजाम दिया गया। दो नकाबपोश अपराधियों ने बाइक में आग लगाने की घटना को अंजाम दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पहले बुलेट में नहीं लगी थी आग

शुरुआत में दो बाइक में आग लगाई गई, लेकिन बुलेट बाइक में आग नहीं लगी। सीसीटीवी फुटेज में यह साफ देखा जा सकता है कि अपराधी दोबारा आते हैं और ज्वलनशील पदार्थ से बाइक में आग लगाकर चले जाते हैं। अगलगी की घटना से आसपास के ग्रामीण उठ गए और आपसी मदद से आग पर काबू पाया गया। उसी वक्त मुखिया प्रतिनिधि नवलेश कुमार किरण ने वारसलीगंज पुलिस को फोन की मगर कई घंटों तक फोन नहीं उठा। बाद में गुरुवार सुबह घटना की एसपी को दी गई।

मुखिया प्रतिनिधि का आरोप

मुखिया प्रतिनिधि नवलेश कुमार किरण ने बताया कि राजनीतिक कारणों की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है. विरोधी ने ही उनकी तीनों बाइक में आग लगाई है। उन्‍होंने बताया कि 73 सालों बाद मसूदा गांव का कोई व्‍यक्ति इस बार मुखिया बना है। इससे पहले मकनपुर गांव के ही लोग मुखिया बनते थे, इसलिए राजनीतिक द्वेष के कारण घटना को अंजाम दिया गया। मुखिया प्रतिनिधि ने अज्ञात अपराधियों की शिनाख्त कर कार्रवाई की मांग की है और सुरक्षा की भी गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here