तेजप्रताप के दावे को जगदानंद ने सिरे से किया खारिज, कहा- RJD में नीतीश के लिए कोई कुर्सी नहीं

0

पटना : राजद द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल होने के बाद लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने दावा किया था कि राजनीति में उथल-पुथल होते रहता है। पहले नो एंट्री था, लेकिन अब एंट्री का बोर्ड लगाए तो नीतीश चाचा घर पर आ गये। हमने तेजस्वी को अर्जुन घोषित कर दिया है, हम कृष्ण की भूमिका में हैं। सरकार हम बनाएंगे, खेला तो होगा ही। हमारी नीतीश कुमार से सीक्रेट बातचीत हो चुकी है। जो बातचीत हुई है, वो अभी नहीं बताऊंगा। वो सब सीक्रेट बातचीत है। क्या बात हुई है यह हम और हमारे चाचा ही जानते हैं?

बहरहाल, तेजप्रताप के इस दावे को उनके दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सिरे से खारिज कर दिया। जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद के पास ऐसी कोई कुर्सी नहीं, जिस पर नीतीश कुमार को बैठाया जाय। नीतीश कुमार कुर्सी के इतने बड़े प्रेमी हो गए हैं कि उन्हें जनहित के मुद्दे नहीं दिखते हैं। साथ ही जगदानंद सिंह ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ने भले ही जनादेश को लूट लिया हो, लेकिन बिहार की जनता तेजस्वी के साथ है।

swatva

इसके साथ ही जगदानंद सिंह ने कहा कि इफ्तार पार्टी कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं था, इसमें जो भी लोग शामिल हुए हैं, उन्हें राजनीतिक नजरिये से नहीं देखना चाहिए। बता दें कि राजद द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में बीते दिन नीतीश कुमार शामिल हुए थे, इसके बाद से यह चर्चा होने लगी थी कि नीतीश कुमार कोई भी चाल गलत या अनावश्यक नहीं चलते हैं। लेकिन, आज अमित शाह का स्वागत करने के बाद यह चर्चा समाप्त हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here