राबड़ी द्वारा आयोजित इफ्तार में शामिल होंगे नीतीश, चिराग और सहनी भी रहेंगे मौजूद

0

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राबड़ी आवास पहुंच वाले हैं।राबड़ी आवास पर सीएम नीतीश के मूवमेंट को लेकर सुरक्षाकर्मियों की सक्रियता बढ़ गई है। सीएम नीतीश के आने के पहले उनके सुरक्षाकर्मी राबड़ी आवास पहुंचे हैं और वहां सिक्योरिटी चेकिंग की जा रही है।

बता दें कि, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनकी मां राबड़ी देवी की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इफ्तार पार्टी के लिए निमंत्रण भेजा गया है। इस इफ्तार पार्टी में सभी राजनीतिक दल के प्रमुख नेताओं को इफ्तार पार्टी में शामिल होने का आमंत्रण भेजने की जानकारी तेजस्वी यादव ने दी थी।

swatva

तेजस्वी यादव ने बताया था कि इस इफ्तार पार्टी में विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी और लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शामिल हो सकते हैं। इसके साथ ही साथ इस इफ्तार पार्टी में राजद के नवनिर्वाचित विधान पार्षदों के भी शामिल होने की सूचना मिल रही है।

गौरतलब हो कि, इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को भी डोरेंड कोषागार मामले में जमानत मिल गई है। लालू प्रसाद यादव की ओर से बढ़ती उम्र और 17 प्रकार की बीमारियों का हवाला देते हुए जमानत मांगी गई थी। जबकि सजा की आधी अवधि 30 माह ही होती है। वे आधी सजा से 11 माह अधिक जेल में रहे हैं, इसलिए उन्हें अदालत से जमानत की सुविधा मिलनी चाहिए।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here