वायरल : जहांगीरपु​री में अब पुलिस पर पथराव, पुष्पा स्टाइल में आरोपी ने गले पर फेरा हाथ

0

नयी दिल्ली : दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई संप्रदायिक हिंसा की जांच करने पहुंची पुलिस पर आज एक बार फिर पथराव किया गया। पुलिस की टीम जब आज सोमवार को एक महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने वहां गई तो उसपर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इसबीच इस हिंसा के मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस द्वारा कोर्ट ले जाते समय वह पुष्पा स्टाइल में अपनी गर्दन पर छुरी की तरह हाथ फेरते हुए मुस्कुरा रहा है।

हनुमान जयंती शोभा यात्रा हिंसा

जानकारी के मुताबिक हनुमान जयंती शोभा यात्रा पर जहांगीरपुरी में हुए पथराव व आगजनी की जांच के क्रम में जब पुलिस वहां एक महिला को हिरासत में लेने गई तो उसपर उपद्रवी तत्वों ने पथराव कर दिया। इसके बाद पारा मिलिट्री फोर्स ने तुरंत एक्शन लिया और बदमाशों को वहां से खदेड़ा। अभी वहां तनाव बना हुआ है।

swatva

पूर्व में भी दर्ज हैं कई मामले

उधर इस हिंसा में मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार को जब आज रोहिणी कोर्ट में पेशी पर लेकर पुलिस पहुंची तो उसने कैमरे के सामने पुष्पा स्टाइल वाला पोज चलते—चलते दिया।इस दौरान अंसार के चेहरे पर कोई मलाल झलक नहीं रहा था। इस वाकये का एक वीडियो सामने वायरल हुआ है। अंसार को कोर्ट ने एक अन्य आरोपी मोहम्मद असलम के साथ पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले भी वह हमले के दो मामलों में संलिप्त रहा है। इसके अलावा जुआ अधिनियम और शस्त्र अधिनियम के तहत उसपर पांच बार मामला दर्ज किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here