राज्यसभा जाने की अटकलों पर CM नीतीश ने लगाया विराम,कहा – देख कर हूं आश्चर्यचकित

0

पटना : बिहार के राजनीतिक गलियारों में इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज्यसभा जाने की चर्चा काफी तेज है। कुछ दिन पूर्व से इस बात की चर्चा चल रही है कि सीएम नीतीश ने कुछ पत्रकारों से ऑफ रिकॉर्ड बातचीत करते हुए कहा था कि अब वो बिहार से बाहर निकल राज्यसभा जाने की इच्छा रखते हैं। वहीं, इसी बीच आज खुद नीतीश कुमार ने इसको लेकर सारा कुछ स्पष्ट कर दिया है।

दरअसल, पटना में विधान परिषद चुनाव के लिए मतदान करने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब राज्यसभा जाने की चर्चा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कह दिया कि यह सब ऐसे ही छपते रहता है। हम तो खुद भी यह सब चीज देखकर आश्चर्यचकित रह जाते हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि इस पर वह ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं।

swatva

मालूम हो कि, जब सीएम के राज्यसभा जाने की चर्चा छिड़ी तो बिहार की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के कई नेताओं ने यहां तक कह दिया कि अब बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री राज्यसभा जाएंगें और बिहार में भाजपा का कोई नेता मुख्यमंत्री बनेगा। नीतीश कुमार के राज्यसभा का सदस्य अब तक नहीं बनने को लेकर दिए गए बयान के बाद बिहार की सियासत में चचाओं का बाजार गर्म हो गया था, लेकिन अब खुद नीतीश कुमार ने सभी तरह की अटकलों पर विराम लगा दिया।

विधानपरिषद् चुनाव में एनडीए की जीत पक्की

इधर, इसके आगे नीतीश कुमार ने विधानपरिषद् चुनाव को लेकर कहा कि इस चुनाव में एनडीए के जीत पक्की है। वहीं, बोचहां उप चुनाव में प्रचार करने को जाने के ऊपर उन्होंने कहा कि वे वहां प्रचार करने जरूर जायेंगे।

वहीं, इसके अलावा बिहार में वर्तमान के लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में सब कुछ ठीक है। पहले की तुलना में अपराध कम हुआ है। उन्होंने कहा कि अभी दो दिन पहले ही हमने लॉ एंड ऑर्डर पर समीक्षा की है। काम पुलिस को करना है। पूरे तौर पर सक्रियता के साथ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए।

इसके आगे सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह तो कोई दावा नहीं कर सकता है कि घटना पूरी तरह से खत्म हो जायेगी। कुछ न कुछ गड़बड़ करता ही है। जो भी कानूनी कार्रवाई है वह काम तो पुलिस को करनी ही चाहिए।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here