दलीय प्रत्याशियों का दिख रहा है दबदबा, आखिरी समय में राजद प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत

0

नवादा : विधान परिषद चुनाव जिला में अब रोचक मोड़ पर आ गया है. चुनाव मैदान में दलीय प्रत्याशी के साथ ही बागी होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उम्मीदवार मैदान में हैं। दलीय प्रत्याशियों के समर्थन में प्रदेश स्तर के नेता लगातार दौरा करके चुनाव जीत का दावा कर रहे हैं. एनडीए की ओर से लगातार चौथी बार भाग्य आजमा रहे सलमान रागीब मुन्ना के पक्ष में राज्य सरकार के मंत्री और सांसद चंदन सिंह का दौरा हो रहा है। वहीं राजद प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा के लिए विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव नामांकन के दौरान नवादा पहुंचे थे।

प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, गोविंदपुर विधायक मोहम्मद कामरान, रजौली विधायक प्रकाशवीर लगातार पक्ष में काम कर रहे हैं. राजद प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा ने कहा कि मतदाताओं का आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है। क्षेत्र में विकास कार्य को बढ़ावा देने के लिए और मान सम्मान की रक्षा के लिए वह पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। बड़े नेताओं के आगमन से जीत की ओर बढ़ने का दावा कर रहे हैं। वही दलीय प्रत्याशियों के बीच में निर्दलीय प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ जीत के लिए लोगों से संपर्क कर रहे हैं. आखिरी समय में टिकट फाइनल करा कर कांग्रेस से पहुंची निवेदिता सिंह अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है।

swatva

4 अप्रैल को होने वाले विधान परिषद चुनाव के पहले जिस प्रकार से लगातार प्रत्याशी अपने वोटरों को रिझाने में जुटे हैं। यह विधान परिषद चुनाव को और रोचक बना रहा है. इधर जिला प्रशासन के द्वारा चुनाव शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने को लेकर निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार संयुक्त आदेश जारी किए हैं। निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर प्रशासन की कड़ी तैयारी दिख रही है। सभी 14 प्रखंड मुख्यालयों में मतदान केंद्र बनाए जाएंगे। इसके लिए प्रशासन की तैयारी पूरी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here