जदयू नेता दीपक मेहता हत्याकांड की जांच के लिए गठित हुई SIT

0

पटना : बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में जदयू नेता दीपक कुमार मेहता की गोली मारकर हत्या करने के मामले की जांच अब एसआईटी करेगी।

पटना के एसएसपी मनजीत सिंह ढिल्लो ने बुधवर को कहा कि दीपक कुमार मेहता हत्याकांड की जांच जिम्मेदारी एसआईटी को सौंपी गई है।

swatva

ढिल्लो ने बताया कि हत्याकांड में फ़िलहाल पुलिस ने चार अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज दिया है। इस मामले में चार संदिग्ध को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जाँच कर रही है। इसमें प्रोपर्टी खरीद-बिक्री से जुड़ा मामला भी शामिल है। साथ ही दीपक के राजनीतिक रूप से सक्रिय रहने के कारण चुनावी रंजिश को ध्यान में रखकर भी मामले की छानबीन की जा रही है।

वहीं, दीपक कुमार मेहता की पत्नी शिल्पी देवी ने दानापुर थाने में लिखित बयान दर्ज करवाया है। पुलिस को दी गई जानकारी में उन्होंने अपने पति की किसी से अदावत की बात से इनकार किया है। न तो पूर्व में किसी से धमकी आदि मिलने की बात कही है। ऐसे में अब एसआईटी उन राज को उजागर करेगी जिससे पता चलेगा कि पटना में जदयू नेता की हत्या का क्या कारण रहे और कौन लोग इसमें शामिल हैं।

बता दें कि, दीपक कुमार की हत्या सोमवार रात को हुई थी। उनकी हत्या के बाद से नीतीश सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति पर बड़ा सवाल उभरा है। खासकर विपक्ष के नेताओं ने इसको लेकर सबसे अधिक सवाल दागा है।

बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा कहा गया कि जब राज्य में मुख्यमंत्री पर हमला हो जाता है और उनके ही दल के नेता की घर में गोली मारकर हत्या कर दी जाती है तब आम आदमी की सुरक्षा कैसे होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here