मोदी-नीतीश अभिवादन पर राबड़ी का तंज, बोली- कुछ मजबूरी तो जरूर रही होगी तभी झुके CM

0

पटना : आदित्यनाथ योगी दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं। शुक्रवार को उन्होंने यूपी की राजधानी लखनऊ में शपथ ली। शपथग्रहण समारोह में कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हुए। इसी कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दोनों उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी पहुंचीं। लेकिन, इस समारोह में मोदी को किए नीतीश कुमार के अभिवादन को विपक्ष ने मुद्दा बना लिया है।

शनिवार को बिहार विधान मंडल परिसर में मीडिया से बातचीत में लालू प्रसाद यादव की पत्नी व बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश पर चुटकी लेते हुए कहा कि योगी के शपथग्रहण में मोदी के पैर पर गिरने की नीतीश की कुछ तो मजबूरी रही होगी।

swatva

राबड़ी ने कहा कि बिहार के साथ केंद्र में एनडीए की सरकार है। यहां से लेकर वहां तक बहुत कुछ देखना पड़ता है। नीतीश जी लखनऊ गए तो प्रधानमंत्री के पैर पर ही गिर गए। राबड़ी ने कहा कि कुछ मजबूरी तो जरूर रही होगी, जो बिहार सीएम को ऐसा करना पड़ा।

इसके साथ ही उन्होंने महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि महंगाई इतनी बढ़ गई है कि आम आदमी का जीना मुहाल हो गया। एलपीजी के दाम तो आसमान पर हैं। गरीब के साथ मिडिल क्लास लोग तो अब मजबूर होकर लकड़ी पर खाना बना रहे हैं।

बता दें कि, यूपी में योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में मोदी और नीतीश की मुलाकात पर राजद लगातार हमलावर है। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि जो कभी हाथ मिलाना भी अपना अपमान मानते थे वह अब पैर पकड़ रहे हैं। विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव ने तंज कसते हुए ट्विटर पर दो लाइनें लिखीं। कहा- तेरी दस्तार पर सब हंस रहे हैं, मियां सरकार पर सब हंस रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here