योगी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे नीतीश, खटास होगी कम

0

पटना : भाजपा और जदयू के बीच चल रही खटास के बीच एक अच्छी खबर सामने आई है। इसी बीच अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने वाले हैं। सीएम नीतीश को इस संबंध में आमंत्रण मिल गया है और उन्होंने आमंत्रण को स्वीकार भी कर लिया है।

इसी बीच मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 25 मार्च को पटना से विशेष विमान से लखनऊ जायेंगे। वे योगी आदित्यनाथ के शफथ ग्रहण में शिरकत करेंगे। सीएम नीतीश को बीजेपी नेतृत्व की तरफ से यूपी के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में शामिल होने को लेकर आमंत्रित भेजा गया था। जिसे नीतीश कुमार ने स्वीकार किया।

swatva

मालूम हो कि, यूपी के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू भी मैदान में उतरी थी। हालांकि, जेडीयू के तरफ से यह कोशिश जरूर था कि उसका भाजपा के साथ समझौता हो जाये। लेकिन भाजपा नेतृत्व ने साफ मना कर दिया। इसके बाद जदयू अपने बल-बूते चुनावी मैदान में उतरी थी। लेकिन वहां करारी हार मिली। अधिकांश सीटों पर जेडीयू प्रत्याशी की जमानत जब्त हो गई।

इसी बीच अब बिहार में बीजेपी-जेडीयू के रिश्तों में आई खटास के बीच सीएम नीतीश ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण में शामिल होने का फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here