सरकार में बने रहने के लिए भाजपा वालों को लात-जूता खाने में मजा आता है- राबड़ी

0

पटना : विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच विधानसभा में हुई जुबानी जंग का असर विधान परिषद् में भी देखने को मिला। विभागीय बजट पर चर्चा के लिए सदन पहुँची बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री सह विप सदस्या राबड़ी देवी ने जदयू और भाजपा सदस्यों को जमकर फटकार लगाई।

सबसे पहले जदयू नेताओं द्वारा चर्चा के दौरान जंगलराज की टिप्पणी का जवाब दीं। फिर टीका-टिप्पणी को रोकने के लिए जब कार्यकारी सभापति ने राबड़ी देवी को रोकने का प्रयास किये तब राबड़ी ने कार्यकारी सभापति से पूछ बैठी कि आखिर विधानसभा अध्यक्ष सदन में क्यों नहीं आ रहे हैं? जवाब देते हुए कार्यकारी सभापति ने कहा कि हो सकता है उनकी तबीयत ठीक नहीं हो? इसके बाद राबड़ी देवी ने भाजपा के सदस्यों को खरी-खोटी सुनाते हुए कहीं की आपलोग लात-जूता खाकर भी सरकार में बने रहना चाहते हैं, लगता है मजा आता है लात-जूता खाने में।

swatva

बता दें कि अध्यक्ष और मुख्यमंत्री प्रकरण मंगलवार को और गहरा गई है। आज विधानसभा अध्यक्ष सदन नहीं पहुंचे। मामले के तूल पकड़ता देख जदयू डैमेज कंट्रोल में जुट गया है। कमान नीतीश के राइट हैंड माने जाने वाले संसदीय कार्यमंत्री विजय चौधरी ने संभाली और कहा कि मुख्यमंत्री सदन के आसन को सर्वोच्च मानते हैं। सीएम ने आसन के प्रति कोई भी असंसदीय या अशोभनीय टिप्पणी नहीं की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here