इस मामले को लेकर आमने-सामने विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री

0

पटना : बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के साथ आशिष्ट आचरण करने वाले डीएसपी समेत दो थाना प्रभारी को मौजूदा पोस्टिंग से नहीं हटाने का मामला भाजपा विधायक संजय सरावगी द्वारा उठाते ही सदन में मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष आमने-सामने हो गए।

सदन में एक बार फिर नीतीश कुमार आज आग-बबूला हो गए। विधानसभा अध्यक्ष पर चिल्लाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आप बार-बार एक ही मामले को सदन में उठाकर सदन को स्थगित नहीं कर सकते हैं। आप संविधान का खुलेआम उलंघन कर रहे हैं, आप कौन होते हैं रिपोर्ट मांगने वाले। एक बार संविधान उठाकर देख लीजिए फिर पता चल जाएगा, ऐसा आज तक नहीं हुआ है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मैं इस मामले पर अपडेट लूंगा और विभाग के अधिकारियों से पूछूंगा कि इसमें कितना काम हुआ है।

swatva

नीतीश कुमार को जवाब देते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि आपने अभी तक लखीसराय मामले पर कार्रवाई नहीं की है। तीन बार इस मामले को लेकर सदन में हंगामा हो चुका है। आप ऐसा करके सदन को हतोत्साहित नहीं कर सकते हैं। कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति हो रही है, अगर मैं क्षेत्र की बात भी नहीं उठा सकूं तो फिर इसका क्या औचित्य?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here