एसआर ज्वेलर्स के वर्षगांठ पर ग्राहकों को मिला उपहारों का लाभ

0

नवादा : सोना चांदी और हीरे के प्रसिद्ध आभूषण दुकान एसआर ज्वेलर्स के वर्षगांठ कार्यक्रम की शुरुआत संचालक सरोज सुमन की मां तारा देवी और पिता ओमप्रकाश प्रसाद ने फीता और केक काटकर की। वर्षगांठ के अवसर पर ग्राहकों के लिए कई ऑफर की घोषणा की है। संस्थान के संचालक सरोज सुमन और चंदन कुमार ने बताया कि वर्षगांठ के मौके पर 5 से 8 मार्च तक जेवर के सभी रेंज पर भारी छूट दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ग्राहकों के प्यार और मोहब्बत से संस्थान लगातार आगे बढ़ रहा है।

वर्षगांठ के मौके पर तीन नई योजनाओं की शुरुआत हुई है. इसमें से किसी एक का लाभ ग्राहक उठा सकते हैं। संचालक सरोज सुमन ने बताया कि जेवर के मेकिंग पर फ्लैट 50 प्रतिशत का छूट दिया जा रहा है। ग्राहकों को मेकिंग चार्ज में 50% की छूट मिल रही है। इसके अलावा 25 हजार के आभूषण की खरीदारी पर 2500 के कैशबैक का कूपन, तथा 50 हजार की खरीदारी पर 5000 के कैशबैक कूपन दिए जा रहे हैं। इसके अलावा जितने वजन के सोने की खरीदारी होगी उतनी ही वजन के चांदी के जेवर मुफ्त में उपलब्ध कराए जाएंगे।

swatva

एस आर ज्वेलर्स संचालक ने कहा कि इन तीनों में से किसी एक योजना का लाभ ग्राहकों को मिलेगा। वर्षगांठ को धूमधाम से मनाया गया जिसमें कई पुराने ग्राहकों को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में एसबीआई के अधिकारी जितेंद्र कुमार, सागरमल के विनीत अग्रवाल, आलोक कुमार, नरेंद्र कुमार नलिन आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे। संचालक सरोज सुमन और चंदन कुमार ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया. सेल्स मैनेजर और कोऑर्डिनेटर पायल कुमारी ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

विशाल कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here