जब तक एक एक भारतीय यूक्रेन से वापस नहीं लौट आएगा, चैन से केंद सरकार बैठने वाला नहीं : अश्विनी चौबे

0

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हाथों में कमान सँभाले, तभी हम सभी यूक्रेन से बाहर निकलने लगे। उनके प्रयास बिना यह संभव नहीं था। केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे से मोबाइल फोन पर यह कह कर बक्सर सिविल कोर्ट के पास रहने वाले यूक्रेन में छात्र अमृतांशु भावुक हो गए।

केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी चौबे बक्सर के जो छात्र यूक्रेन में पढ़ाई कर रहे हैं, उनसे मोबाइल पर बातचीत कर रहे थे। इस दौरान अमृतांशु ने बताया कि भारत सरकार बहुत ही बेहतरीन व्यवस्था की है। जिस वजह से हम भारतीय वहां से आसानी से निकल पा रहे हैं। अमृतांशु ने गुरुवार को रोमानिया से दिल्ली के लिए फ्लाइट ले लिया है।

swatva

केंद्रीय राज्य मंत्री चौबे छात्रों के अभिभावकों से भी बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार के दर्जनों मंत्री अपने भारतीयों को भारत लाने के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं, जब तक सभी भारतीय वापस नहीं लौट आएंगे, केंद्र सरकार चैन से नहीं बैठेगी। अमृतांशु ने ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साख दुनिया में काफी मजबूत है इसका फायदा हम सभी छात्रों को मिला है। भारत का जो उन्होंने ब्रांड वैल्यू विश्व में बनाया है। उसका सभी सम्मान कर रहे हैं। तिरंगा को देखकर जिस तरह से लोग सम्मान दिए, वह अभिभूत करने वाला था। अमृतांशु सहित अन्य छात्रों ने भारत सरकार का आभार व्यक्त किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here