जो मंत्री कल तक दे रहे थे नीतीश को ज्ञान वे आज गए जेल

0

मुंबई : एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक को ईडी ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्रवर्तन निदेशालय ने मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े धन शोधन के मामले में गिरफ्तार किया गया है। वहीं, नवाब मलिक ने कहा कि हैम झुकेंगे नहीं, लड़ेंगे और जीतेंगे।

अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन, संपत्ति की अवैध खरीद—फरोख्त और हवाला लेनदेन के संबंध में ईडी ने सप्ताह भर पहले मुंबई में छापेमारी की थी। इस दौरान नवाब मलिक का नाम मामले में सामने आया जिसके बाद जांच हुई और आज पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

swatva

गिरफ्तारी के बाद नवाब मलिक को पीएमएलए (PMLA) कोर्ट में पेश किया गया। इसके अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सुबह के गृह मंत्री से बात की है और शाम 5:00 बजे एक उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है इसके अलावा एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने भी आपात बैठक बुलाई है।

मालूम हो कि बीते दिन थर्ड फ्रंट के राष्ट्रपति उम्मीदवार के रूप में नीतीश का नाम सामने आने के बाद नवाब मलिक ने कहा था कि जब तक नीतीश कुमार बीजेपी के साथ रहेंगे तब तक ऐसा संभव नहीं है। उम्मीदवार बनने के लिए उन्हें सबसे पहले बीजेपी से गठबंधन तोड़ना होगा, तभी विचार किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here