CM चन्नी के सामने राहुल के मुंह पर दे मारा झंडा, अब सुरक्षा पर सियासत नहीं…

0

नयी दिल्ली : पीएम मोदी की सुरक्षा चूक को सियासी मुद्दा बनाने वाली पंजाब की कांग्रेस सरकार को अब ‘उसी की जूती, उसी का सिर’ वाले हालात से दो-चार होना पड़ा है। वाकया लुधियाना का है जहां राहुल गांधी की सुरक्षा तार-तार हो गई। यहां चलती कार में एक युवक ने राहुल गांधी के मुंह पर झंडा दे मारा। झंडा उनकी कार पर फेंका गया जो सीधे उनके मुंह पर जा लगा। इसके बाद वहां की चन्नी सरकार को सांप सूंघ गया। मामले में कांग्रेस सरकार की फजीहत न हो इसलिए कांग्रेसियों ने चुप्पी साध ली है।

घटना को छिपाने में जुटी चन्नी सरकार

घटना पंजाब में सीएम फेस की घोषणा के बाद का है। राहुल गांधी पंजाब में सीएम चेहरे की घोषणा के लिए लुधियाना पधारे थे। उनकी कार पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ चला रहे थे जबकि राहुल आगे की सीट पर बैठे थे। चौंकाने वाली बात कि उसी कार में पीछे सीएम चरणजीत चन्नी और नवजोत सिद्धू भी बैठे हुए थे।

swatva

गले पड़ी पीएम मोदी की सुरक्षा से मजाक

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक राहुल के लुधियाना दौरे के क्रम में हलवारा एयरपोर्ट से होटल आते वक्त रास्ते में समर्थकों को देख राहुल उत्साहित हो गए और उन्होंने शीशा खोल दिया। तभी एक युवक ने उनकी कार की तरफ झंडा फेंका। झंडा सीधे जाकर राहुल गांधी के मुंह पर लगा। पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच लिया। उसका नाम नदीम खान बताया जा रहा है। बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि युवक ने भावुकता में ऐसा कर दिया। इसलिए उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here