तेजस्वी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की बात करने वाले लोग मूर्ख- लालू

0

पटना : एमएलसी चुनाव को लेकर कांग्रेस के साथ जारी तनातनी के बीच राजद ने 24 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अब कांग्रेस के साथ बिहार में गठबंधन नहीं, कांग्रेस के साथ गठबंधन सिर्फ केंद्र में रहेगी। राजद आगामी एमएलसी चुनाव अकेले लड़ेगी। इसके अलावा लालू ने तेजस्वी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने को लेकर कहा कि इस तरह की बात करने वाले लोग मूर्ख हैं।

विदित हो कि हाल ही में दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा था कि हम लोग तो चाह रहे थे कि उपचुनाव के समय ही इन सीटों को लेकर भी राय स्पष्ट हो जाए। लेकिन, कांग्रेस को कुछ और मंजूर था। इसलिए हमने भी इस चुनाव को लेकर अधिकांश सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान भी कर दिया है, वे लोग तैयारी कर रहे हैं। वैसे भी हम लोग केंद्र में कांग्रेस का साथ दे चुके हैं, एक बिहार प्रदेश में ही तो हम लोग चुनाव लड़ते हैं, इसलिए यहां पर अभी जो ढांचा बना हुआ है यही रहेगा।

swatva

विदित हो कि अपने कोटे की सीटों के लिए अधिकांश उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए है। उम्मीदवारों के नाम तय होने के बाद उपचुनाव की तरह कांग्रेस और राजद एक बार फिर आमने-सामने है। राजद की ओर से तेजस्वी ने कई उम्मीदवारों के नाम फाइनल किये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here