रेलवे ग्रुप D में दो की जगह एक परीक्षा, NTPC के परिणाम ‘एक छात्र-यूनिक रिजल्ट’ फार्मूले पर

0

रेल मंत्री वैष्णव ने दिलाया भरोसा

बिहार में प्रशासन न करे कोई दमनात्मक कार्रवाई

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात के बाद भाजपा नेता सह राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि रेलमंत्री ने आज मुझे आश्वस्त किया कि ग्रुप-डी की दो की बजाय एक परीक्षा होगी और एनटीपीसी की परीक्षा के 3.5 लाख अतिरिक्त परिणाम “एक छात्र-यूनिक रिजल्ट” के आधार पर घोषित किये जाएंगे।

सुमो ने कहा कि रेलमंत्री ने मुझे भरोसा दिलाया कि सरकार छात्रों से सहमत है और उनकी मांग के अनुरूप ही निर्णय जल्द किया जाएगा। मैंने लाखों अभ्यर्थियों की परेशानी और उनकी मांगों से रेल मंत्री वैष्णव को विस्तार से अवगत कराया।

swatva

मैंने रेल मंत्री से आग्रह किया कि एनटीपीसी के मामले में “वन कैंडीडेट-वन रिजल्ट” के सिद्धांत पर निर्णय किया जाना चाहिए।उन्होंने कहा कि रेलवे बोर्ड ने यदि फैसला अचानक लेने से परहेज किया होता और समय रहते छात्रों के भ्रम दूर किये होते,तो बिहार में ऐसी अप्रिय स्थिति नहीं पैदा होती।

सुमो ने राज्य के पुलिस प्रशासन से अपील की है कि छात्रों पर कोई दमनात्मक कार्रवाई न की जाए। छात्र कोई अपराधी नहीं हैं। छात्रों से अपील है कि संयम बरतें ताकि रेलवे बोर्ड मामले के सभी पहलुओं की जांच पूरी कर परीक्षार्थियों के हित में फैसला कर सके।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here