केंद्रीय मंत्री ने समीक्षा बैठक में दो अफसरों को कमरा बंद कर पीटा, एक का हाथ टूटा

0

नयी दिल्ली/भुवनेश्वर : केंद्रीय मंत्री विश्वेश्ववर टुडु पर समीक्षा बैठक के दौरान दो अफसरों को कमरा बंद कर पीटने और उनमें से एक का हाथ तोड़ देने आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना ओड़िसा के मयूरभंज अंतर्गत बारीपदा की है। यहां केंद्रीय आदिवासी मामले और जलशक्ति राज्य मंत्री विश्वेश्वर टुडु अफसरों संग समीक्षा बैठक करने पहुंचे थे। श्री टुडु मयूरभंज के भाजपा सांसद हैं और पिछले ही वर्ष मोदी सरकार में राज्य मंत्री बनाये गये हैं।

ओड़िसा के बारीपदा की घटना, प्राथमिकी दर्ज

जानकारी के अनुुुुुुुुुुसार केंद्रीय मंत्री ने बारीपदा में अपने स्थानीय आफिस में एक समीक्षा बैठक बुलाई ​थी जिसमें डिस्ट्रीक्ट प्लानिंग एंड मॉनिटरिंग यूनिट के उप निदेशक अश्विनी कुमार मलिक और असिस्टेंट डायरेक्टर देवाशीष महापात्रा को बुलाया गया था। बैठक के दौरान मंत्री टुडु अफसरों पर काफी उग्र हो गए। इसके बाद उन्होंने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और लगे अफसरों को कुर्सी से पीटनेे। इस हमले मेंं देवाशीष महापात्रा का हाथ टूट गया। दूसरे अफसर अश्विनी मलिक भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

swatva

केंद्रीय अदिवासी मामलों के मंत्री का कारनामा

इसके बाद दोनों अफसरों को पुलिस ने बारीपदा के पीआरएम अस्पताल में भर्ती कराया। अफसरों की शिकायत पर केंद्रीय मंत्री के खिलाफ विभिन्न धाराओं में टाऊन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। अफसरों का कहना है कि मंत्री ने पहले तो उन्हें यह कहते हुुुुुुुए गाली—गलौज किया कि तुमने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है। फिर वे कमरा बंद कर पीटने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here